राज्यपाल ने हिमाचल दिवस पर राजभवन में तिरंगा फहराया—–राज्यपाल ने आरोग्य सेतु ऐप के प्रयोग पर बल दिया

राज्यपाल ने हिमाचल दिवस पर राजभवन में तिरंगा फहराया
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने हिमाचल दिवस के समारोह पर प्रदेश के लोगों को शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर राज्यपाल ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए राजभवन में तिरंगा फहराया। इस मौके पर राजभवन के अधिकारी उपस्थित थे।
राज्यपाल ने प्रदेश के लोगों के सुखद और सफल भविष्य तथा अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। उन्होंने आशा जताई कि राज्य हमेशा विकास और उन्नति के पथ पर अग्रसर रहेगा।
राज्यपाल ने पूर्व मुख्यमंत्रियों से दूरभाष पर बातचीत की
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने आज यहां हिमाचल दिवस के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्रियों वीरभद्र सिंह, शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल से दूरभाष पर बातचीत कर शुभकामनाएं दी।
उन्होंने उनका कुशल-क्षेम पूछा और वर्तमान परिस्थितियों पर आधारित विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने आशा व्यक्त की कि देश कोरोना महामारी से जल्द ही उभरेगा और जनजीवन फिर से सामान्य हो जाएगा।
राज्यपाल ने आरोग्य सेतु ऐप के प्रयोग पर बल दिया
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने लोगों से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड कर इसका प्रयोग करने का आग्रह किया है। उन्होंने स्वयं भी अपने मोबाईल में यह ऐप डाउनलोड की है।
उन्होंने कहा कि आरोग्य सेतु ऐप को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के उद्देश्य से विकसित किया गया है। उन्होंने कहा कि इस ऐप की सहायता से लोगों को कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में होने का पता चल सकेगा। उन्होंने कहा कि इस ऐप के माध्यम से कोविड-19 से बचाव के उपाय की जानकारी भी प्राप्त होगी।

Related posts